एटीएम लेनदेनों की विफलता का समाधान - समय सीमा बैंकों के साथ शिकायत निवारण
भारिबैं/2010-11/441 22 मार्च 2011 सभी प्राधिकृत एटीएम नेटवर्क ऑपरेटर महोदय, एटीएम लेनदेनों की विफलता का समाधान - समय सीमा सभी प्राधिकृत एटीएम नेटवर्क प्रदाताओं/ऑपरेटरों को सूचित किया जाता है कि एटीएम नेटवर्क ऑपरेटर और बैंकों के बीच शिकायतों के निवारण संबंधी त्रैमासिक डेटा निम्नलिखित एक्सेल प्रारूप में प्रस्तुत करें. त्रैमासिक डेटा हमारे पास ईमेल के माध्यम से प्रत्येक तिमाही की समाप्ति के एक महीने के भीतर पहुँच जाना चाहिए. यह भी सुनिश्चित किया जाए कि निर्धारित प्रारूप और समय सीमा का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. कृपया प्राप्ति सूचना दें. भवदीय (जी. श्रीनिवास) संलग्नक : यथोक्त. |
पृष्ठ अंतिम बार अपडेट किया गया: